Haryana

झज्जर: नफे सिंह के हत्यारों को गाड़ी उपलब्ध कराने वाला आरोपी गिरफ़्तार

अर्पित जैन, एसपी झज्जर

झज्जर, 8 मार्च (Udaipur Kiran) । इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के आरोपियों को वारदात के लिए गाड़ी मुहैया कराने के आरोप में जिला पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है। यह खुलासा शुक्रवार को एसपी डॉ. अर्पित जैन ने पत्रकार वार्ता में किया। उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग गाड़ी को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया था।

दिल्ली के बिजवासन निवासी आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ दिल्ली में दो मर्डर, एक गोली चलाने, दिल्ली पुलिस से मुठभेड़ व अवैध रंगदारी के मामले दर्ज हैं। उसको अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने जिसको गाड़ी दी थी, उसकी पहचान की जा रही है। यह देखा जा रहा है कि अपराधियों तक गाड़ी कैसे पहुंची। गाड़ी सप्लाई में इसका महत्वपूर्ण रोल था। इसका पुराना आपराधिक रिकार्ड है। आरोपी कई गैंगस्टर के संपर्क में था। पुलिस रिमांड में पूछताछ में आगे खुलासा होगा। एसपी ने बताया कि किसी ने इसको गाड़ी मुहैया कराने के लिए कहा था। रिमांड के दौरान सामने आएगा कि किसके कहने पर उसने गाड़ी दी । आरोपी को पता था कि यह गाड़ी अपराध में प्रयोग होनी है।

एसपी जैन ने बताया कि दोनों शूटर रिमांड पर हैं। एसपी ने माना कि रैकी हुई थी, उस पर सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं। बाकी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का संदिग्ध रूप से नाम सामने आया है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है। जिन लोगों के नाम एफआईआर में सामने आए हैं, उनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

(Udaipur Kiran) /शील/सुमन

Most Popular

To Top