Uttar Pradesh

सुलतानपुर : कार सवार ने सगे भाइयों को रौंदा, मौत

Sultanpur: Car rider crushed real brothers, death
Sultanpur: Car rider crushed real brothers, death
Sultanpur: Car rider crushed real brothers, death
Sultanpur: Car rider crushed real brothers, death

सुलतानपुर , 23 माई (Udaipur Kiran) । लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे के बंधुआकला थानाक्षेत्र में स्कूटी सवार दो भाइयों को चार पहिया वाहन ने रौंद दिया। इस हादसें में एक की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे ने लखनऊ हॉस्पिटल गेट पर दम तोड़ दिया।

कोतवाली नगर के पांचोपीरन कस्बा निवासी शब्बीर के दो पुत्र समीर उर्फ पप्पू डेंटर (38) व अमीर उर्फ गुड्डू (30) गुरुवार को घर का कुछ जरूरी सामान लेने स्कूटी से बंधुआकला थानाक्षेत्र के हसनपुर क्षेत्र में जा रहे थे। दोनों भाई हसनपुर गुमटी के पास पहुंचे थे कि लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी व कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनों भाई सड़क पर दूर जा गिरे। तत्काल स्थानीय लोग मौके पर राहत और बचाव के लिए पहुंचे। लेकिन तब तक एक भाई की मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में दूसरे भाई को प्राइवेट वाहन से राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां हालत क्रिटिकल देखते हुए डॉक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर गेट पहुंचते ही दूसरे भाई ने भी दम तोड़ दिया।

समीर व अमीर पांच भाई थे। एक साथ दो सगे भाईयों की मौत से परिवार समेत गांव में मातम पसर गया है। घर पर शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है। लोग परिवार वालों को ढांढस बंधा रहे हैं। वहीं कोतवाली नगर पुलिस शवों को पीएम में भेजकर मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस चार पहिया वाहन से दुर्घटना हुई है उसे नाबालिग लड़के चला रहे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी व बच्चे शहर के ही एक प्रतिष्ठित हींग व्यवसाई के परिवार के हैं। एसओ बंधुआकला अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया अभी परिवार से तहरीर नहीं मिली है, उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया।

(Udaipur Kiran) /दयाशंकर

/राजेश

Most Popular

To Top