HEADLINES

शुभेंदु अधिकारी को संदेशखाली में सभा करने की मिली अनुमति

कोलकाता, 08 मार्च (Udaipur Kiran) । कलकत्ता हाई कोर्ट में एक बार फिर पश्चिम बंगाल सरकार को झटका लगा है। शुक्रवार को राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को हाई कोर्ट ने आखिरकार संदेशखाली में 10 मार्च को सभा करने की अनुमति दे दी है। हालांकि शुभेंदु अधिकारी को कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 10 मार्च को संदेशखाली में सभा करने की अनुमति दे दी लेकिन इसके लिए कुछ शर्तें भी रखीं।

दरअसल, 10 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की जन गर्जन सभा प्रस्तावित है। तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी और तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी इस सभा में मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित रहेंगे।

इस बीच शुभेंदु अधिकारी उसी दिन संदेशखाली में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए पुलिस को आवेदन दिया गया था लेकिन पुलिस ने आवेदन स्वीकार नहीं किया। इसके बाद शुभेंदु अधिकारी की ओर से कलकत्ता हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल कर सभा की इजाजत मांगी गई। मामले की सुनवाई जस्टिस जय सेनगुप्ता की बेंच में हुई।

न्यायमूर्ति जय सेनगुप्ता ने संदेशखाली में बैठक आयोजित करने के पक्ष में फैसला सुनाया और सभा रोकने की कोशिश के लिए पुलिस पर तल्ख टिप्पणी की।

(Udaipur Kiran) /धनंजय

Most Popular

To Top