Uttar Pradesh

जहां देखो वहां बिछाओ चारपाई पूछो सवाल : अखिलेश यादव

फोटो

देवरिया,25 मई (Udaipur Kiran) । लखनऊ वाले मुख्यमंत्री के पास हमेशा बुलडोजर चालू रहता है। पेपर लीक करने वाले पर क्यों नहीं बुलडोजर चला। उक्त बातें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देवरिया लोकसभा क्षेत्र के पथरदेवा कस्बे में कहीं।

उन्होंने कहा कि मन की बात करने वालों का अब नहीं चलेगा,अब चलेगा संविधान की बात। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव को जनता ने पहले चरण से ही अपने हाथ में ले लिया है। इस बार समुद्र मंथन की तरह संविधान मंथन होने जा रहा है। एक तरफ संविधान बदलने वाले हैं। दूसरी तरफ संविधान बचाने वाले हैं। संविधान बदलने वालों को जनता बदल देगी।

उन्होंने कहा कि यूपी व पूर्वांचल के लोग स्वागत व विदाई बहुत धूमधाम से करते हैं। 2014 में आने वाले लोगों की इस बार विदाई होगी। 400 पर का नारा देने वाले 400 हार रहें हैं। डबल इंजन की सरकार का देवरिया आते-आते धुआं निकल जाता है और इंजन कबाड़ा हो जाता है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह उल्टा पुल्टा मुख्यमंत्री हैं। इनके डबल इंजन आपस में ही टकरा रहे हैं। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक और एक 11 है, जबकि वह लोग एक और एक माइनस बराबर जीरो हैं।

उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ा दी। खाद की चोरी के चलते नैनो यूरिया वाला भी भाग गए। यह आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता इनको कभी स्वीकार नहीं करेगी। इंडी गठबंधन पॉजिटिव लोगों का गठबंधन हैं। एनडीए नकारात्मक सोच के लोगों का गठबंधन हैं। सभी लोग एकजुट होकर उनको सबक सिखाएंगे।

(Udaipur Kiran) /ज्योति

/राजेश

Most Popular

To Top