Uttar Pradesh

सुरक्षा एजेंसी अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

सुरक्षा एजेंसी अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

मीरजापुर, 25 मई (Udaipur Kiran) । लोकसभा चुनाव को लेकर एजेंसी अलर्ट है। मीरजापुर स्टेशन पर रेल सुरक्षा बल और रेल पुलिस ने संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया गया। जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार त्रिपाठी व आरपीएफ के संयुक्त नेतृत्व में लंबी दूरी तक चलने वाली ट्रेनों पर सुरक्षा को लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया।

मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की देर रात रेलवे सुरक्षा बल व राजकीय रेलवे पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर सुरक्षा को परखा। बताया गया कि यह अभियान फिलहाल लगातार जारी रहेगा।

रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों की चहल कदमी से लोग हैरान रह गए। रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चलाए गए अभियान में स्टेशन परिसर, ट्रेनों, प्लेटफार्म, प्रतीक्षालय आदि की गहनता से जांच पड़ताल की गई। संयुक्त अभियान में ट्रेनों में रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस ने यात्रियों के सामान की जांच की।

इसी के साथ यात्रियों को जागरुक करते हुए कहा कि ट्रेन में किसी भी तरह का विस्फोटक सामान लेकर जाना प्रतिबंधित है। ट्रेन में गैस, पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थ ले जाने पर सख्त कार्रवाई होगी। जवानों और अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन, नया द्वितीय प्रवेश द्वार, एफओबी, सर्कुलेटिंग एरिया, प्लेटफॉर्म, यार्ड, स्टेशन परिसर में खड़े वाहनों, स्टेशन में मौजूद यात्रियों के सामानों, प्रतीक्षालय की सघन जांच की।

(Udaipur Kiran) /गिरजा शंकर/मोहित

Most Popular

To Top