Uttar Pradesh

नरेंद्र मोदी के बाद देश के प्रधानमंत्री बने संत शिरोमणि योगी आदित्यनाथ-गोल्डन बाबा मनोजानंद-संत डा0मदन गोपाल दास महाराज का गोल्डन बाबा ने लिया आर्शीवादचित्रकूट,09 मार्च (हि.स.)। कानपुर के मशहूर गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद अक्सर ही सोशल मीडि

नरेंद्र मोदी के बाद देश के प्रधानमंत्री बने संत शिरोमणि योगी आदित्यनाथ-गोल्डन बाबा मनोजानंद

– भगवान कामतानाथ के दर्शन करने चित्रकूट पहुंचे गोल्डन बाबा

– संत डा0मदन गोपाल दास महाराज का गोल्डन बाबा ने लिया आर्शीवाद

चित्रकूट,09 मार्च (Udaipur Kiran) । कानपुर के मशहूर गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद अक्सर ही सोशल मीडिया पर सोने के जेवर को पहनने के लिए चर्चा में रहते हैं। अब इनकी एक प्रतिज्ञा चर्चा का विषय बनी हुई। गोल्डन बाबा ने प्रण लिया है कि जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नहीं बन जाते हैं तब तक वह नंगे पैर ही रहेंगे और इन्होंने एक यात्रा भी शुरू की है जो उत्तर प्रदेश से लेकर के उत्तराखंड तक चलेगी।

भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट पहुंचे गोल्डन बाबा मनोजानंद ने मनोकामनाओं के पूरक भगवान श्री कामतानाथ के शनिवार को दर्शन-पूजन और कामदगिरि पर्वत की पंचकोसी परिक्रमा लगाने के बाद कामदगिरि प्रमुख द्वार के महंत डा0मदन गोपाल दास महाराज का आर्शीवाद लिया। अपने गले में चार से पांच किलो के करीब सोना धारण किये रहने वाले गोल्डन बाबा ने बताया कि नरेंद्र मोदी के बाद जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते हैं तब तक वह अपने पांच किलो के चांदी के जूते नहीं पहनेंगे और नंगे पैर देशभर के धार्मिक स्थलों की पदयात्रा करेंगे। गोल्डन बाबा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि जब भी प्रधानमंत्री कोई अगर बने तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बने।

उन्होंने कहा कि हम सनातनी को जगा रहे हैं। सभी लोग अपने बच्चों को रामायण और गीता पढ़ाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हर राज्य का मुख्यमंत्री चूहे की तरह बिल में बैठा हुआ था लेकिन हमारे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों के बीच में जाकर उनकी हर संभव मदद की। उन्होंने कहा कि संत जाति नहीं देखता है भाव देखता है। सीएम योगी ने अपने प्राणों की बाजी लगा करके लोगों की जान बनाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में प्रदेश में रामराज्य स्थापित हुआ है। सूबे से गुंडों-माफियाओं का खात्मा कर योगी ने भयमुक्त वातावरण सृजित किया है। अपराधियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यमराज हैं। भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या से प्रभु की तपोभूमि चित्रकूट पहुंचे गूगल गोल्डन बाबा ने कहा कि चित्रकूट आदितीर्थ के साथ विश्व धाम है। चित्रकूट के कण-कण में भगवान श्रीराम का वास है और जहां राम है वहीं पर सबसे अच्छा विश्राम है।

वहीं कामदगिरि प्रमुख द्वार के महंत डा0 मदन गोपाल दास महाराज ने गोल्डन बाबा को आर्शीवाद देते हुए भगवान श्री कामतानाथ जी से उनकी मनोकामना पूर्ण करने का कामना की।

आपको बता दें कि गोल्डन बाबा हमेशा गले में सोने की चेन, कवच, कानों में कुंडल, कान के फूल, सोने की करधनी, कंगन, कड़े, हाथों में सोने की अंगूठी और साथ ही हाथों में सोने के लड्डू गोपाल को लिए रहते हैं। इस मौके पर मौजूद रहे रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अशोक केसरवानी, व्यापार मंडल के जिला मंत्री ऋषि आर्या आदि ने गोल्डन बाबा का स्वागत किया।

(Udaipur Kiran) / रतन/मोहित

Most Popular

To Top