Assam

धिंग में बेहोशी का स्प्रे छिड़ककर लूट

नगांव (असम), 26 मई (Udaipur Kiran) । नगांव जिलांतर्गत धिंग में हाल के दिनों में बेहोशी का स्प्रे छिड़ककर लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोत्तरी होने का आरोप लगाया जा रहा है। स्थानीय लोग लूट की इस तरह की घटनाओं को लेकर परेशान हैं। पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि बीती रात धिंग के आठ गांव निवासी मानस सैकिया के घर पर बेहोशी का स्प्रे छिड़ककर नकदी एवं अन्य कीमती सामान चोर लूटकर फरार हो गये।

चोरों द्वारा बेहोशी का स्प्रे छिड़के जाने के चलते मानस सैकिया के ससुर बिपुल कलिता, मां रीता सैकिया और मानस सैकिया की 11 वर्षीय पुत्री राखी सैकिया को अचेत अवस्था में धिंग स्थित एफआरयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों की स्थिति गंभीर बतायी गयी है। आशंका जताई जा रही है कि रात में बेहद गर्मी के कारण घर की खिड़की खुली होने का फायदा उठाते हुए चारों ने खिड़की से बेहोशी के स्प्रे का छिड़काव किया होगा। धिंग पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ज्ञात हो कि पिछले कुछ ही दिनों में चोरों ने धिंग में करीब 10 परिवारों पर बेहोशी का स्प्रे छिड़ककर नकदी और गहने लूट लिए। हालांकि, धिंग पुलिस अभी तक इस घटना में शामिल एक भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जिसको लेकर स्थानीय नागरिक बेहद डरे हुए हैं।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि धिंग पुलिस अपराधियों को पकड़ने के नाम पर महज खानापूर्ति कर रही है।

(Udaipur Kiran) /किशोर/असरार

Most Popular

To Top