Madhya Pradesh

राजगढ़ः लूट के मामले में फरार चल रहे इनामी दो आरोपित गिरफ्तार

दो आरोपित गिरफ्तार,माल बरामद

राजगढ़, 25 मई (Udaipur Kiran) । खिलचीपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट सहित अन्य मामलों में एक साल से फरार चल रहे दस-दस हजार के दो इनामी आरोपितों को गुना जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से दो लाख रुपये कीमती आभूषण बरामद कर जेल भेजा।

थानाप्रभारी रघुवीरसिंह धाकड़ ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि 3 अप्रैल 2023 को ग्राम कुलीखेड़ा निवासी विनोद पुत्र रायसिंह दांगी ने शिकायज दर्ज कराई थी कि दो अप्रैल 2023 की रात दो अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की और नकदी व मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 457, 380, 323, 394, 195, 458, 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज किया वहीं 28 अप्रैल 2024 को जशोदाबाई दांगी ने बताया कि रात्रि के समय अज्ञात बदमाश उसके पति कन्हैयालाल दांगी के साथ मारपीट कर गले की तमनिया व मंगलसूत्र छीन कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 394 के तहत प्रकरण दर्ज किया। उधर 9 मई को श्रीनाथ पुत्र घीसालाल शर्मा निवासी बोरदा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि आठ मई की रात अज्ञात बदमाशों ने चेनल गेट का ताला तोड़कर मारपीट की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 323, 195, 506, 147, 148 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर दस-दस हजार का इनाम घोषित किया।

वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित दिनेश (34)पुत्र चुन्नीलाल दांगी निवासी बामनगांव जिला गुना और आरोपित भारतसिंह (35)पुत्र देवसिंह भील निवासी जूनापानी को गोपालगढ़ जामनेर जिला गुना से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से सोने का मंगलसूत्र व सोने की तमनिया जब्त की, जिसकी कुल कीमत दो लाख रुपये है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा।

(Udaipur Kiran) / मनोज पाठक

Most Popular

To Top