Chhattisgarh

रायपुर : दूधवाले ने सड़क दुर्घटना में घायल हवलदार की बचाई जान

dudhwala

– रायपुर पुलिस करेगी सम्मानित

रायपुर, 26 मई (Udaipur Kiran) । राजधानी रायपुर में एक दूध वाले ने मानवता का उदाहरण देते हुए सड़क दुर्घटना में घायल हवलदार की जान बचाई है। इसके लिए रायपुर पुलिस ने उसका धन्यवाद किया है। इसके साथ ही दूधवाले को गुड सेमरिटन सम्मान से भी सम्मानित किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात 12 बजे खमतराई थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक शंभूनाथ सिंह का ड्यूटी के बाद घर लौटते समय डुंडा पेट्रोल पंप के पास अचानक मवेशी के सामने आने से एक्सीडेंट हो गया था। लगभग सड़क किनारे 20 मिनट पड़े रहने के बाद राजा नाम के दूधवाले ने हवलदार को घायल हालत में देखा और बड़ी तत्परता के साथ उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया। समय पर अस्पताल पहुंचने से हवलदार की जान बच पाई। इस घटना की जानकारी रायपुर पुलिस को मिली तो रायपुर पुलिस ने राजा (दूधवाले) का इस नेकी के लिए धन्यवाद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने दूधवाले राजा का धन्यवाद करते हुए बताया, कि उनको ट्रैफिक पुलिस द्वारा प्रति माह दिए जाने वाले गुड सेमरिटन सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने आम नागरिक से अपील करते हुए कहा, कि अपने मानवीय कर्तव्यों का पालन कर लोगों की जान बचाए, गुड सेमरिटन बनें।

(Udaipur Kiran) / गायत्री प्रसाद

Most Popular

To Top