Jammu & Kashmir

भाजपा लोगों के खून में बसती है : रैना

भाजपा लोगों के खून में बसती है : रैना

जम्मू, 18 मार्च (Udaipur Kiran) । यह कहते हुए कि भाजपा रियासी के लोगों के खून में बसती है भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि रियासी जिले के तहत 3 विधानसभा क्षेत्रों से हर एक वोट मोदी सरकार के पक्ष में जाना चाहिए। रैना ने रियासी विधानसभा क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और रियासी जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उनके साथ अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

रैना ने कहा कि रियासी बेल्ट ने हमेशा भाजपा के झंडे को उच्च सम्मान में रखा है। उन्होंने ऋषि कुमार कौशल और अन्य महान नेताओं के कार्यों को याद किया जिन्होंने संगठनात्मक विकास लोगों की भलाई और क्षेत्र के विकास में बहुत योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने देखा है कि किस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है। यहां के लोगों ने महान संघर्ष के समय को जीया है और राष्ट्र, जम्मू-कश्मीर और रियासी की सेवा में पार्टी के दिग्गजों द्वारा किए गए बलिदानों को जानते हैं।

बैठक में रैना ने रियासी जिले के अंतर्गत आने वाले रियासी विधानसभा क्षेत्र, गुलाबगढ़ विधानसभा क्षेत्र और श्री माता वैष्णो देवी निर्वाचन क्षेत्र में संसद चुनाव के संबंध में चल रहे संगठनात्मक कार्यों की भी समीक्षा की।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top