HEADLINES

रायबरेली : राहुल गांधी ने हनुमान मंदिर में की पूजा, बूथों का लिया जायजा

राहुल गांधी के आगमन की फ़ोटो
राहुल गांधी के आगमन की फ़ोटो
राहुल गांधी के आगमन की फ़ोटो

रायबरेली के बछरावां में लगा ‘राहुल गो बैक’ के नारे

रायबरेली, 20 मई (Udaipur Kiran) । रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी सोमवार दोपहर को जनपद पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले चूरूआ के पीपलेश्वर हनुमान मंदिर में पूजा पाठ की। इसके बाद बूथों का जाएजा लिया और लाेगों संग फोटो खिंचवायी।

राहुल गांधी का काफ़िला बछरांवा के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में बने मतदेय स्थल पर पहुंचा,जहां उन्होंने बूथों पर मौजूद कांग्रेस एजेंटों से भी बात की और चुनाव का हालचाल जाना। राहुल गांधी को देखकर कई महिलाओं ने उनके साथ सेल्फ़ी भी ली। इस दौरान वह एक बच्चे को दुलारते हुए नजर आये। वहां से राहुल हरचंदपुर विधानसभा के मतदेय स्थलों पर पहुंचकर मतदान स्थल का जायज़ा लिया। बछरावां आगमन पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने ‘राहुल गो बैक’ के नारे लगाए।

उल्लेखनीय है कि जनपद में दोपहर एक बजे तक 39.68 प्रतिशत मतदान हो चुका है। जिले में 1463 मतदान केन्द्र व 2263 मतदेय स्थल बनाये गए हैं। सुबह मतदान की प्रक्रिया धीमी रही लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा, लोगों की संख्या मतदेय स्थलों की ओर आने लगी।

महराजगंज के बूथ संख्या 260 व 168 पर ईवीएम ख़राब होने की शिकायत मिली,जिससे कुछ देर के लिए मतदान रुका रहा लेकिन इसे जल्द ही हल कर दिया गया है। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पूरे जिले में शांतिपूर्ण मतदान जारी है।

(Udaipur Kiran) /रजनीश /राजेश

Most Popular

To Top