Uttar Pradesh

पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी की चल रही लहर : राजेंद्र मिश्र

भाजपा महानगर अध्यक्ष

–भाजपा ने सामाजिक समरसता को बढ़ावा दिया : आनंद जायसवाल

–विकास बाबू जायसवाल पिछड़ा मोर्चा कीडगंज मंडल के अध्यक्ष मनोनीत

प्रयागराज, 07 मार्च (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा कीडगंज मंडल द्वारा सामाजिक सम्मेलन का आयोजन कीडगंज में किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि देश ही नहीं पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। इस लहर में विपक्ष उड़ जाएगा और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, सपा, बसपा अपनी जमानत भी नहीं बचा पायेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछड़े वर्ग समाज के लोगों को सम्मानपूर्वक राजनैतिक, सामाजिक एवं अधिकार दिया गया और सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग के गरीब बच्चों को 28 प्रतिशत मेडिकल शिक्षा और सरकार के केंद्रीय एवं सैनिक विद्यालय में मोदी सरकार ने देकर आरक्षण देकर उनके जीवन स्तर को उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में पिछडे वर्ग के सम्मानित लोग भाजपा के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ जिताकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रहा है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पिछड़ा मोर्चा महानगर अध्यक्ष आनंद जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सामाजिक भेदभाव को समाप्त कर प्रदेश और देश के अंदर सामाजिक समरसता को बढ़ाने का काम किया और सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास उत्सव के विश्वास को लेकर सभी वर्ग के लोगों का कल्याण कर रही है।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि इस अवसर पर विकास बाबू जायसवाल को पिछड़ा वर्ग मोर्चा कीडगंज मंडल का दायित्व सौंपा गया। संचालन पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विकास बाबू जायसवाल ने किया। इस अवसर पर संजय गुप्ता, मनोज मिश्रा, नटेश्वर, अजय शर्मा, पार्षद रूद्र सेन जायसवाल, शत्रुघ्न जायसवाल, पार्षद मुकेश कसेरा, शैलू जायसवाल, संजय जायसवाल, किरन पूर्वी, प्रशांत शुक्ला, राकेश भारती, नरेंद्र जायसवाल एवं सैकड़ों पिछड़े वर्ग के लोग उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) /विद्या कान्त/बृजनंदन

Most Popular

To Top