Delhi

प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन ने देश को अकल्पनीय ऊंचाई तक पहुंचाया: स्मृति ईरानी

चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के  प्रत्याशी  प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में  रोड शो के दौरान केंद्रीय मंत्री  स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, 23 मई (Udaipur Kiran) । चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के अशोक विहार के राम लीला ग्राउंड से रोड शो में हिस्सा लिया। रोड शो वज़ीरपुर अंडरपास और त्रिनगर शंकर चौक होते हुए लक्ष्मी बाई कॉलेज रोड पर स्थित दीप मार्किट में समाप्त हुआ।

इस मौके पर स्मृति ईरानी ने कहा कि दिल्ली के मतदाता तीसरी बार भी राष्ट्रसेवक नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हुए लोककल्याण के संकल्प एवं विकास की राजनीति जैसे विषयों के आलोक में ऐतिहासिक मतदान करेंगे, ये मेरा पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि देश के सर्वांगीण विकास हेतु नीति, नीयत एवं निष्ठा से प्रतिबद्ध देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मार्गदर्शन देश को जिन ऊंचाइयों तक पहुंचाया है, वह अकल्पनीय है।

खंडेलवाल के समर्थन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के व्यापारियों और लघु उद्योग ने विकास की नई परिभाषा लिखी है और आने वाले समय में भी देश का व्यापार और लघु उद्योग आगे बढ़ेगा। उन्होंने अपील की कि बड़ी संख्या में घरों से निकलें और अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाने का अवसर प्रदान करें। खंडेलवाल ने कहा कि मेरा विजन चांदनी चौक लोकसभा को देश में एक मॉडल क्षेत्र के रूप में विकसित करना है।

(Udaipur Kiran) / बिरंचि सिंह

Most Popular

To Top