Uttar Pradesh

प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ दरबार में करेंगे दर्शन पूजन, सुरक्षा व्यवस्था का पूर्वाभ्यास

फाइल फोटो
फाइल फोटो

– बाबतपुर एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस तक स्वागत के लिए बने 16 प्वाइंट

वाराणसी, 08 मार्च (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल से शहर में आने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में भी जा सकते हैं। दर्शन पूजन के बाद रात्रि विश्राम बरेका गेस्टहाउस में करेंगे। अगले दिन सुबह बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे।

काशी में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को देखते हुए शुक्रवार को उनके सुरक्षा व्यवस्था का अन्तिम पूर्वाभ्यास किया गया। एसपीजी के अफसरों के देखरेख में फ्लीट रिहर्सल किया गया। पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री की डमी फ्लीट में शामिल वाहन जुटे। इसके बाद वाहनों को दौड़ाया गया। वायुसेना के हेलीकॉप्टरों ने बरेका में बने अस्थाई हेलीपैड से टच एंड गो का रिहर्सल किया।

वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार आ रहे प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। बाबतपुर एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस तक लगभग 28 किमी की दूरी में प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए भाजपा काशी क्षेत्र ने कुल 16 स्वागत प्वाइंट बनाए है। हर प्वाइंट पर कार्यकर्ता ढ़ोल नगाड़े की थाप पर पुष्पवर्षा के बीच प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे।

बाबतपुर एयरपोर्ट, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे। स्वागत प्वाइंट पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे। इसके लिए भाजपा संगठन ने पूरी तैयारी की है।

(Udaipur Kiran) /श्रीधर/राजेश

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top