CRIME

बंद कमरे में मिले अविवाहित बुजुर्ग बहनों के शव, जांच में जुटी पुलिस

आगरा में बंद कमरे में मिले अविवाहित बुजुर्ग बहनों के शव, जांच में जुटी पुलिस

आगरा, 30 मई (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में शाहगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मकान में दो बुजुर्ग बहनों के शव मिलने से हड़कम्प मच गया। दुर्गंध आने पर शंका होने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवास का ताला तोड़कर अंदर पहुंची और दो बहनों के शव देख हैरान रह गई। शव कई दिन पुराने हैं और पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मौत के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है।

शाहगंंज के अर्जुन नगर स्थित कोठी में दो अविवाहित बहनें 61 वर्षीय मधु और 59 वर्षीय रितु कई सालों से अकेली रह रही थी। गुरुवार को कोठी के निचले हिस्से में रहने वाला युवक चार दिन बाद वापस लौटा तो उसने आवास में दुर्गंध आने पर शक हुआ। उसने पड़ोसियों और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और प्रथम तल में रहने वाले बहनों के घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। अंदर कमरे में दोनों बहनों के शव पड़े थे और दुर्गंध आ रही थी।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आज सुबह थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो मंजिला मकान में दो बुजुर्ग महिलाएं रहती थीं। चार दिन पहले ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाला एक व्यक्ति बाहर चला गया था। वह गुरुवार को वापस लौटा और उसने प्रथम तल से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। प्रथम तल का दरवाजा तोड़ अंदर देखा गया तो बड़ी बहन मधु का शव बेड पर और छोटी बहन रितु का शव सोफे पर पड़ा हुआ था और बदबू आ रही थी। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस जांच में जुटी है।

(Udaipur Kiran) /मोहित/सियाराम

Most Popular

To Top