CRIME

सजेती और नौबस्ता में मिले दो शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

सजेती और नौबस्ता में मिले दो शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

– भीषण गर्मी में दोनों की मौत होने की जताई गई आशंका

कानपुर, 26 मई (Udaipur Kiran) । कानपुर कमिश्नरेट के सजेती और नौबस्ता थाना क्षेत्र में रविवार को दो शव मिले। दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है और पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। फिलहाल दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भीषण गर्मी से दोनों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली दोपहर में भीषण गर्मी में एक व्यक्ति कहीं जा रहा था। जानलेवा गर्मी से बचने के लिए सजेती थाना के पुलिस चौकी कुआं खेड़ा कैथा चौराहा से आगे भट्टे को जाने वाली रोड किनारे पेड़ के नीचे बैठ गया। इसके बाद वह वहीं पर लेट गया और उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक का पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि नौबस्ता पुलिस को वाई-ब्लॉक किदवई नगर निवासी सुनील यादव ने लिखित में सूचना दी कि यशोदा नगर बाईपास से 100 मीटर दूर श्रीराम स्कूल के पीछे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों से जानकारी मिली कि मृतक संभवत: नशेड़ी प्रवत्ति का रहा होगा और भीषण गर्मी में उसने दम तोड़ दिया। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस टीम ने प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। इस पर पुलिस ने फील्ड यूनिट को बुलाकर साक्ष्य एकत्र करते हुए शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top