West Bengal

तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मतदाताओं को धमका रही पुलिस : अभिजीत गंगोपाध्याय

कोलकाता, 25 मई (Udaipur Kiran) । पश्चिम बंगाल में तमलुक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर नंदीग्राम में वोटरों को डराने के लिए पुलिस का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने कहा, राज्य पुलिस की एक टीम शुक्रवार रात नंदीग्राम के विभिन्न गांवों में पहुंची और वोटरों को धमकाया। शुक्रवार को ही नंदीग्राम के सोनाचूरा इलाके में हमारी एक महिला पार्टी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है।

शनिवार को सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होने के बाद अभिजीत गंगोपाध्याय ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न बूथों का दौरा किया। हल्दिया में एक मतदान केंद्र पर पहुंचने के बाद तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के विरोध प्रदर्शन के बावजूद उन्होंने अपना संयम बनाए रखा।

वह जब वोटिंग प्रक्रिया के बारे में जानकारी लेने बूथ पर पहुंचे, तभी तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उन्हें घेरकर नारे लगाने शुरू कर दिए। केंद्रीय बलों ने प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं को गंगोपाध्याय के पास आने से रोक दिया।

भाजपा उम्मीदवार विरोध के बावजूद भी संयत रहे। वह अपने पोलिंग एजेंटों से बातचीत करके चले गए। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल ने राज्य पुलिस का इस्तेमाल कर शुक्रवार रात से नंदीग्राम के विभिन्न इलाकों में वोटरों को डराने-धमकाने का काम किया है। (Udaipur Kiran) / ओम प्रकाश

Most Popular

To Top