HimachalPradesh

हिमाचल में आई आपदा पर खामोश रहे पीएम मोदी : विक्रमादित्य सिंह

Vikramaditya

शिमला, 23 मई (Udaipur Kiran) । मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिये मण्डी आ रहे हैं और वह पहले की तरह यहां के खानपान की बातें कर सेपु-बड़ी व मण्डी की तारीफ करके वापिस दिल्ली लौट जाएंगे। उन्होंने कहा कि आपदा के समय प्रभावित लोगों के लिये उन्होंने सांत्वना या हमदर्दी का एक शब्द भी नहीं बोला था। उन्होंने कहा कि अब फिर से प्रधानमंत्री बड़ी बड़ी बातें कर नए जुमलों को फेंक कर वोट मांगेंगे।

विक्रमादित्य सिंह गुरुवार को मण्डी संसदीय क्षेत्र के नाचन कनैड,महादेव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को उनकी अमर्यादित भाषा के लिये आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एक तरफ वह अपने को मण्डी की बेटी बता कर अपने लिये वोट मांग रही है दूसरी तरह ऐसी भाषा बोल रही है जो यहां की किसी बेटी की नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि वह यहां की संस्कृति व महिला समाज का अपमान कर रही है जो बहुत ही दुखदाई है। उन्होंने कहा कि कंगना के व्यवहार से अब भाजपा के नेता भी दुखी हो चले है। उन्होंने कहा कि वह इन नेताओं से ऐसा व्यवहार कर रही है मानों सब उनके गुलाम हो।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनके इरादे मजबूत है और लक्ष्य निर्धारित है। दूसरी ओर भाजपा की इस प्रत्याशी के पास न तो कोई विजन है व न ही क्षेत्र के विकास की कोई सोच। वह मुद्दों पर कोई बात नही करती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर लोगों का मनोरंजन करती है। उन्होंने कहा की उन्हें न तो इतिहास की कोई जानकारी है और न ही देश की।

(Udaipur Kiran) /उज्ज्वल

Most Popular

To Top