Uttar Pradesh

पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत

कानपुर, 26 मई (Udaipur Kiran) । चौबेपुर थाना क्षेत्र में रविवार को एक पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर दो लोगों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कानपुर देहात जनपद के डेरापुर थाना क्षेत्र के सरगांव निवासी मुकेश चंद्र, छोटेलाल व मंगली एक ही बाइक से कानपुर नगर आए हुए थे। दोपहर बाद तीनों बाइक से घर लौटने लगे, अभी वह चौबेपुर थाना क्षेत्र के बेला मार्ग पर बिरोहा व दिलीप नगर के मध्य पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही पिकअप गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे से घबराए पिकअप चालक ने गाड़ी भगाने के प्रयास में आगे चल रहे एक अन्य बाइक में भी टक्कर मार दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया, जहां छोटेलाल पुत्र भिखारी और मंगली पुत्र नंदू की मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल तीसरे व्यक्ति को डाक्टरों ने हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया की दुर्घटना करने वाली गाड़ी का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) /राजेश

Most Popular

To Top