Bihar

बच्चों के विवाद में दो पक्षों के लोग आपस में भिड़े, 9 गिरफ्तार, पुलिस कर रही कैंप

कंप करती पुलिस

नवादा ,23 मई (Udaipur Kiran) ।नवादा नगर के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के दर्जी मुहल्ला में बच्चों के विवाद में गुरुवार को दो पक्षों के बीच रोडे़बाजी की घटना हुई। घटना के बाद एक्शन में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 लोगों को हिरासत में लिया। दोनों ओर से प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इलाके में तनाव व्याप्त है। काफी मशक्कत कर पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

घटना की पुनरावृति न हो इसके लिए उक्त मुहल्ले में दो दंडाधिकरी अमित कुमार व नागमणी सिंह के साथ पुलिस पदाधिकारी और जवानों को तैनात किया है, जो दोनों समुदाय के लोगों पर पैनी नजर रख रहे हैं।

बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम खेलने के दौरान दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों बच्चों ने अपने-अपने परिवार को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद दोनों के परिवार आज सड़क पर उतर गए और देखते ही देखते रोड़ेबाजी शुरू हो गई।

घटना की जानकरी मिलते ही बुंदेलखंड थाना तथा नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराने में सफल हुई।

इस संबंध में एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के दर्जी मुहल्ला में दो पक्षों के बीच पत्थबाजी होने की सूचना मिली। मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए कार्रवाई का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तब पता चला कि दो बच्चों के विवाद में दोनों ओर के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि आस पास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। पुलिस कैम्प कर रही है। 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों ओर से प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। इधर, मुहल्लेवासी विवाद की वजह मुहल्ले में गांजा ,शराब और छेड़खानी का विरोध पर रोड़ेबाजी की घटना बता रहें है। एसपी ने लोगों से अफवाह से बचने की अपील करते हुए कहा कि सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

(Udaipur Kiran) /चंदा

Most Popular

To Top