Uttrakhand

नगर निगम चुनाव को पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी पार्टी : संजय सैनी

हरिद्वार, 11 मार्च (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी ने पूर्व जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने सोमवार को कहा कि पार्टी आगामी नगर निगम चुनाव को मजबूती के साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से किए गए जनहित के कार्यों की जानकारी दी जाएगी।

प्रेस क्लब में सोमवार को प्रेस वार्ता करते हुए सैनी ने कहा कि विगत 2 वर्षों से आम आदमी पार्टी लगातार जनहित के मुद्दों को प्रमुखता से उठा रही है। पार्टी ने मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से लगभग 300 परिवार के निशुल्क घरेलू सिविल रिपेयर के कार्य कराए गए। इसके अलावा राम देव पुलिया में टूटी सड़क का निर्माण कराया। बैरागी कैंप में ठोकर नंबर 3 में गरीब बच्चों के लिए अस्थाई स्कूल का निर्माण कराया, जिसे आप की पाठशाला का नाम दिया। ज्वाला दास आश्रम में शौचालय, बाथरूम का निर्माण कराया। बिजली की फिटिंग सहित पंखे लगवाएं। इसके अलावा वार्ड नंबर 35 मोहल्ला कडचछ में अधूरे पड़े शिव मंदिर की छत का निर्माण कराया। ब्रह्मपुरी में पिछले वर्ष बरसाती नाले में आए मलबा और शील्ड को साफ करा,या जिससे प्रभावित 1500 परिवारों को राहत मिलेगी। इसी प्रकार कई वार्डों में शिविर लगाकर जनता को राहत देने का कार्य किया गया।

पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जहां-जहां चुनाव लड़ रहे हैं वहां पर पार्टी के कार्यकर्ता जाकर प्रचार करेंगे। आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह तैयार है और इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / रजनीकांत

Most Popular

To Top