Haryana

संसदीय बोर्ड तय करेगा टिकट, प्रदेश की सभी लोस सीटों पर चुनाव लडे़गी भाजपा : सैनी

झज्जर में पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते नायब सिंह सैनी।

झज्जर, 8 मार्च (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने मौजूदा सांसदों की टिकट कटने की संभावना पर कहा कि संसदीय बोर्ड तय करेगा कि किसकी टिकट कटेगी और कौन कहां से लड़ेगा? वह शुक्रवार को झज्जर में पन्ना प्रमुख सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। भाजपा-जेजेपी गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर सैनी ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व गठबंधन पर फैसला तय करेगा। फिलहाल भाजपा सभी दस सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों के दिलों में लिखा है कि भाजपा इस बार 400 पार। सैनी ने कहा कि कांग्रेस राज में हुड्डा के घर बैठकर सरकारी नौकरियों के चयनित उम्मीदवारों की सूची तय होती थी। वहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार में गरीब व काबिल युवा की सरकारी नौकरियां लगाई गई हैं। चुनाव के लिए भाजपा का पन्ना प्रमुख मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में गरीब सरकार को ढूंढता था, लेकिन अब गरीब को ढूंढ कर सरकार लाभ पहुंचा रही है।

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि सड़कें, हाइवे, एक्सप्रेस-वे का जाल इन दस सालों में बिछा है। गरीब कल्याण की नीतियां गरीब लोगों का जीवन सरल बना रही हैं। शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता 10 के 10 लोकसभा क्षेत्रों में कमल खिलाकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ोली, जिला अध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, जिला प्रभारी कैप्टेन भूपेंद्र, जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरधाना आदि उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) /शील/सुमन

Most Popular

To Top