Haryana

पलवल : पीट-पीटकर युवक की हत्या, मुकदमा दर्ज

पलवल : पीट- पीटकर युवक की हत्या, मुकदमा दर्ज

पलवल, 26 मई (Udaipur Kiran) । जिले के हसनपूर थाना क्षेत्र के मोहरू का नंगला गांव में एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या करने का मामला रविवार को सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के कहने पर भी वह एक चौक में पड़े तख्त से नहीं हटा था। हसनपुर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर तीन नामजद सहित पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी अनुसार मोहरू का नंगला गांव निवासी अब्ट्ल मजीद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है। उसके बेटे नसीम की शादी बंगाल की रहने वाली अकिना से हुई थी। दो बच्चों को जन्म देने के बाद अकिना लड़की को अपने साथ लेकर घर से कहीं चली गई। नसीम अपनी पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद परेशान रहने लगा और उसकी दिमागी हालत में भी थोड़ी कमी आ गई थी। इसकी वजह से वह कभी कहीं तो कभी कहीं, जहां उसका मन करता था वहीं, बैठ जाता और आराम करने लगता था। 18 मई को उसका बेटा नसीम रात के करीब 12 बजे गांव में तकिया चौक पर पड़े एक तख्त पर सो रहा था। तभी वहां के ही नसीम उर्फ तोला, अल्ताब और नाजिम समेत दो अन्य लोगों ने उसके सोते हुए बेटे नसीम के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। उसे अधमरा कर दिया। नसीम ने जब शोर मचाया तो स्थानीय लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस घायल नसीम को उपचार के लिए जिला गरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। जहां से उसकी हालत नाजुक देखते हुए दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर देया। जहां इलाज के दौरान बीती रात नसीम की मौत हो गई। हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर ने रविवार को बताया कि पीड़ित पिता ने शिकायत में कहा है कि जब उसने इस बारे में आरोपी नसीम उर्फ तोला से पूछताछ की तो उसने अपना कबूल करते हुए अपने साथियों के नाम अल्ताब व नाजिम बताए। जिन्होंने नसीम के साथ मारपीट की थी। पुलिस मे पीड़ित पिता की शिकायत पर नसीम उ्फ तोला, अल्ताब, नाजिम और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त

Most Popular

To Top