Delhi

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल ने किया रोड शो

भाग्यश्री
भाजपा 

नई दिल्ली, 23 मई (Udaipur Kiran) । दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा ने सातों लोक सभा सीट पर ताकत झोंक दी। गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन के लिए रोड शो में केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह एवं पीयूष गोयल मौजूद रहे। नजफगढ़ पानी की टंकी से प्रारंभ हुआ रोड शो लगभग 6 घंटे चला और सुभाष नगर पर जाकर संपन्न हुआ।

राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से राम लला तंबू से अपने महल में प्रवेश कर चुके हैं। भारत निश्चित रूप से ‘रामराज्य’ का उदय देखेगा और दुनिया की कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राजनाथ ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि वे सीएम आवास में नहीं रहेंगे, मगर अपने लिए ‘शीश महल’ बनवा लिया। उनकी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ हुआ वह चौंकाने वाला है।

इस मौके पर पीयूष गोयल ने अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ रोड शो में भाग लिया। लगभग दो किलोमीटर लंबे काफिले में लोगों का भारी उत्साह दिखा। पीयूष गोयल ने सभी का अभिवादन किया। इस मौके पर कमलजीत सहरावत ने अभिभूत होकर जनता का अभिवादन किया एवं विनम्रता से उनके इस उत्साह और समर्थन का नमन किया।

(Udaipur Kiran) / विजयलक्ष्मी

Most Popular

To Top