HEADLINES

MLSU में कोरोना प्रकोप के कारण प्रशासनिक भवन में विद्यार्थियों, आगन्तुकों का प्रवेश निषेध

0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second


उदयपुर (Udaipur). कोरोना महामारी (Epidemic) के बढते प्रकोप के कारण ऐहतियात बरतने के लिए मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में अब किसी भी तरह की पब्लिक डीलिंग नहीं होगी. विद्यार्थियों व आगन्तुकों का प्रवेश वर्जित रहेगा. सभी तरह की समस्याएं हेल्पलाइन के जरिए सुलझाई जाएगी.

विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ कुंजन आचार्य ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार (Government) एवं जिला प्रशासन के आदेशों के क्रम में विश्वविद्यालय ने ऐहतियातन यह सुरक्षात्मक निर्णय लिया है. इसके तहत अन्य महाविद्यालयों व कार्यालयों के शिक्षकों एवं कर्मचारियों का विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में प्रवेश निषेध रहेगा. ईमेल एवम हेल्पलाइन के जरिये संवाद किया जा सकेगा. विद्यार्थी व्यक्तिगत या समूह रूप में विश्वविद्यालय के किसी भी अधिकारी से सीधे नहीं मिल पाएंगे.

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अंकित हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से अपनी समस्या का निराकरण करवाया जा सकता हैं अथवा सम्बंधित अधिकारी से फोन पर बात की जा सकती हैं. इसके साथ ही विश्वविद्यालय के प्रशासनिक कार्यालय एवं संघटक महाविद्यालयों में गैर शैक्षिक कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर बुलाने का निर्णय भी किया गया है.

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
2 Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

2 thoughts on “MLSU में कोरोना प्रकोप के कारण प्रशासनिक भवन में विद्यार्थियों, आगन्तुकों का प्रवेश निषेध

  1. I don’t know what will be coming face of the university.

    International working Scientist’s.
    Rajasthan State President Bhartiya Charitra Nirman Sansthan Delhi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top