Uttar Pradesh

चार जून को नई फिल्म रिलीज होगी नाकाम, निकम्मे और नकारा दो शहजादे : नन्दी

पोस्ट

-अखिलेश यादव ने 4 जून को “एक थी भाजपा“ फिल्म रिलीज होने का किया दावा तो नन्दी ने उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब

-हुड़दंग, अराजकता और हंगामा सपाइयों के डीएनए में: नन्दी

प्रयागराज, 23 मई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा विपक्ष के लिए शहजादे शब्द का इस्तेमाल करने से नाराज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पोस्ट पर लिखा कि 04 जून को 12 बजे एक नयी फिल्म रिलीज हो रही है। पूरा देश एक साथ देखेगा, जिसका नाम है ‘एक थी भाजपा’।

अखिलेश यादव के इस पोस्ट पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने उन्हीं के अंदाज में जवाब दे डाला। नन्दी ने कहा कि 04 जून को एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है, फिल्म का नाम है- “नाकाम, निकम्मे और नकारा दो शहजादे। नन्दी ने अखिलेश यादव के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि अखिलेश जी आपकी हिम्मत का जवाब नहीं। 2014 हारे, 2017 हारे, 2019 हारे, 2022 हारे और अब 2024 में करारी हार के मुहाने पर खड़े हैं। इसके बावजूद अपने भाइयों-पत्नी और परिवार के लिये आपका यह हताशा भरा उत्साह देखकर केवल हंसी आती है।

समाजवाद के चोले में छिपा आपका खोखला सामजवाद उत्तर प्रदेश की जनता जनार्दन के सामने उघड़कर सामने आ चुका है। हुड़दंग, अराजकता और हंगामा सपाइयों के डीएनए में है। प्रयागराज और आजमगढ़ में आपकी पार्टी का यह चरित्र खुलकर सामने आया है। वास्तविकता के सत्य पर आप गलतफहमी और बहकावे के कितने भी मुखौटे लगा लें, लेकिन आपका अराजकतावादी और परिवारवादी चेहरा छुपने वाला नहीं है। अखिलेश जी, आने वाली 04 जून को एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसे पूरा देश एक साथ देखेगा।

(Udaipur Kiran) /विद्या कान्त/आकाश

Most Popular

To Top