Haryana

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आयुक्त से मिले नफे सिंह के परिजन

झज्जर के पुलिस आयुक्त बी सतीश बालन से बातचीत करते नफे सिंह राठी के पुत्र जितेंद्र व भतीजा कपूर।

-आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार करने की मांग

झज्जर,11 मार्च (Udaipur Kiran) । बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या मामले में आराेपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन सोमवार को झज्जर लघु सचिवालय परिसर में पुलिस आयुक्त से मिले। परिजनों ने सभी को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने की भी मांग की।

नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी व भतीजे कपूर राठी ने बताया कि अब तक केवल दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया हैं, जबकि अन्य दो फरार हैं। पुलिस ने खुद उसकी सीसीटीवी कि फुटेज जारी की हैं। दोनों ने पुलिस से मांग की कि जल्द बाकी सभी शूटर और हत्या करवाने वालों को गिरफ्तार किया जाए। अन्य शूटर जल्द पकड़े जाएंगे तभी साजिशकर्ताओं का पता चल सकेगा। परिजनों ने कहा कि पुलिस जांच कर रही हैं, उस पर वह कुछ नहीं बोलेंगे, लेकिन पूरे बहादुरगढ़ की मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दी जाए।

इस दौरान नफे सिंह के बेटे जितेंद्र ने डीसीपी डॉ. अर्पित जैन से सवाल किया कि मेरे पिता आपसे सुरक्षा मांगने आए थे। आपके पास एक घंटा रहे, उसके बाद भी आपने सुरक्षा क्यों नहीं दी। इस पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि जो हो चुका है, उसका दोष न दें बल्कि अब आरोपितों की गिरफ्तारी पर फोकस करना हैं। जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) /शील

Most Popular

To Top