HimachalPradesh

मोटरसाइकिल सवार क्रैश बैरियर से टकराया, मौत

Motorcycle rider fell into george, died on spot
Motorcycle rider fell into george, died on spot

सोलन, 10 मार्च ( हि. स.) । राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर रविवार को मोटरसाइकिल सवार क्रैश बैरियर से जा टकराया और उछलकर खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई । उच्च मार्ग पर इस घटना को देखने के लिए वाहनों की कतारें लग गई और लोग इस बचाव दल के दृश्य को देखने के लिए एक टक खाई में झांकते रहे ।

राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 कालका-शिमला पर रविवार दोपहर सनवारा के समीप चंडीगढ़ निवासी मोटरसाइकिल सवार की दुर्घटना में मौत हो गई ।

मोटरसाइकिल सवार अपने अन्य साथियों के साथ चंडीगढ़ की ओर जा रहा था कि अचानक मोड़ पर मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे क्रैश बैरियर से जा टकराया और सवार उछलकर नीचे खाई में जा गिरा । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर क्रैन लेकर पहुंची और खाई में गिरे युवक को निकालने का कार्य शुरू किया गया ।

बचाव दल बड़ी मशक्त से नीचे पहुंचे और मृतक को उठा कर क्रेन की रस्सियों के पास लाया गया , जहां से उसे सड़क तक लाकर अस्पताल भेजा गया है । धर्मपुर पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में पहुंचे पुलिस कर्मियों ने कहा कि हादसे के कारणों की जांच से ही दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा सकेगा । फिलहाल कुछ भी बयान देने से उन्होंने असमर्थता व्यक्त की है ।

मौके पर मौजूद उसके अन्य मोटरसाइकिल चालकों ने कहा कि दुर्घटना में मरने वाला युवक चंडीगढ़ का रहने वाला था, जो कुम्हारहट्टी से वापिस लौट रहा था कि दुर्घटना ग्रस्त हो गया ।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top