HEADLINES

मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया : राहुल गांधी

अपनी मां सोनिया गांधी के साथ सेल्फी लेते हुए

नई दिल्ली, 25 मई (Udaipur Kiran) । कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने आज नई दिल्ली में मतदान किया। इनके साथ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राबर्ट वाड्रा ने भी अपना वोट डाला । नई दिल्ली मतदान केंद्र पर प्रियंका वाड्रा अपने बेटे रेयान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा के साथ देखे गए।

मतदान केंद्र से बाहर मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि मां और मैने लोकतंत्र के इस महापर्व के लिए वोट डालकर योगदान किया। राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ सेल्फी लेते हुए सोशल मीडिया एक्स पर एक फोटो पोस्ट की है।

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा है,“ आज (शनिवार) छठे चरण का मतदान है और हर वोट सुनिश्चित करेगा कि युवाओं के लिए 30 लाख खाली सरकारी पदों पर भर्ती और 1 लाख रुपये साल की पहली नौकरी पक्की योजना शुरू हो जाए। गरीब परिवार की महिलाओं के खातों में 8,500 रुपये महीना आने लगे। किसान कर्ज़ मुक्त हों और उन्हें फसल पर सही एमएसपी मिले। मजदूरों को 400 रुपये का दैनिक मेहनताना मिले। आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा।”

(Udaipur Kiran) / बिरंचि सिंह

Most Popular

To Top