Haryana

बल्लभगढ़ की जनता का चौकीदार बनकर कर रहा हूं काम: मूलचंद शर्मा

विकास कार्याे का शिलान्यास करते कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

कैबिनेट मंत्री ने लोगों को दी 09 करोङ रूपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात

फरीदाबाद, 8 मार्च (Udaipur Kiran) । हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र के कई सेक्टरों को करीब 9 करोड़ से ज्यादा की सौगात के कार्यों की आधारशिला रखी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र का चौकीदार हूं और ईमानदारी से आप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का काम कर रहा हूँ। बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोडूंगा।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता मेरे लिए भगवान का रूप है। केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने जो वादे जनता से किए हैं। उन्हें पूरा करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ग्रांट लेकर पूरा कराने का कार्य कर रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा के अलग अलग हिस्सों में विकास कार्य चले हुए हैं। इस अवसर पर उन्होंने बल्लभगढ़ की जनता की तरफ से प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि मोहना रोड पर करीब 214 करोड़ की लागत से बनने वाले एलिवेटेड पुल से बल्लभगढ़ ही नहीं बल्कि फरीदाबाद और इसके आसपास के इलाके और सेक्टरों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक राजा नाहर सिंह की नगरी अब आने वाले समय में फ्लाईओवरों की नगरी भी कही जायेगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज जिन सडक़ों को आरएमसी से बनाए जाने के कार्य का शिलान्यास किया गया है। ये सभी सडक़े रोल मॉडल तरीके से बनाई जाएगी। यह सडक़े बनने के बाद दूधिया रोशनी से जगमग होगी और सेक्टरों की सुंदरता को चार चांद लगाएगी। कार्यक्रम में भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा,निवर्तमान पार्षद हर प्रसाद गोड,पारस जैन,प्रताप भाटी,लखन बेनीवाल,राजेश रावत,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव,योगेंद्र शर्मा,देवेंद्र गोयल,जेपी गुप्ता,सुरेश कंसल, गजेंद्र वैष्णव,रविंद्र बांकुरा संदीप चौधरी,हरिश गोड,महावीर सैनी, उदयवीर गिल,मनीष अस्थाना हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता अजीत सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) /मनोज

Most Popular

To Top