Uttrakhand

पूरे देश में मोदी की लहर : धामी

Modi wave across the country: CM Pushkar Singh Dhami

देहरादून, 20 मई (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देश के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। इसके कारण वे लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। केवल दिल्ली में ही मुख्यमंत्री की दो जनसभा हुईं। जनसभा के बाद मुख्यमंत्री देहरादून पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि पूरे देश में इस समय प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है। ऐसे में लोगों में काफी उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज हर कोई लोकतंत्र के इस महायज्ञ में मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी आहुति देने के लिए तैयार है।

मुख्यमंत्री ने अपने दिल्ली के चुनावी कार्यक्रमों को पूरा करने के बाद सोमवार को उत्तराखंड पहुंचने पर सचिवालय में चारधाम यात्रा पेयजल और विद्युत आपूर्ति को लेकर शासन के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की। इसमें व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने और धामों में बिजली पानी आपूर्ति सुव्यवस्थित करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज चारों धामों में पूरे देश से अत्यधिक मात्रा में लोग पहुंच रहे हैं, जो धामों की क्षमता से ज्यादा है। उन्होंने कहा कि यात्रा मार्गों पर होल्ड किए जाने वाले यात्रियों को भी बेहतर सुविधा देने का काम किया जा रहा है, जिससे उनकी यात्रा भी सफल हो सके।

(Udaipur Kiran) / साकेती/रामानुज

Most Popular

To Top