CRIME

बदमाशों ने डेमार्केट लाइट हाउस शोरूम में की चोरी

बदमाशों ने डेमार्केट लाइट हाउस शोरूम में की चोरी

किशनगंज, 30 मई (Udaipur Kiran) । शहर के डेमार्केट स्थित इलेक्ट्रॉनिक लाइट हाउस शोरूम में गुरुवार की अहले सुबह बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने शोरूम के शटर को तोड़कर कैश काउंटर में रखा 40 से 50 हजार रुपये चुरा लिया। बताया जाता है बदमाश 10 से 12 की संख्या में थे। घटना की सूचना शोरूम के ऑनर तारिक अनवर ने सदर थाना की पुलिस को दी है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

बताया जाता है की घटना सुबह 4 बजे के बाद घटी होगी। शोरूम के स्टाफ सुबह 10 बजे के करीब शोरूम खोलने पहुंचे। स्टाफ ने जैसे ही शटर का ताला खोलना चाहा। तभी देखा की शटर का ताला टूटा हुआ था। इसके बाद स्टाफ को भी कुछ अनहोनी की आशंका हुई।

दुकान के प्रोपराइटर को घटना की सूचना दी गई। अंदर प्रवेश करते ही देखा की शोरूम के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। जिसमें शोरूम के कैश काउंटर से 40 से 50 हजार रुपये नगदी चुरा लिए गए। बदमाशों ने चार काउंटर को खंगाला था। चारों कैश काउंटर बिखरा हुआ था। वही दुकान में लगा हुआ व दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया तो सभी आश्चर्यचकित हो गयें। कैमरे में 10 से 12 लोग दिख रहे थे। सभी युवक लग रहे थे। कुछ के पास झोला और टॉर्च था। हाथ मे बैग व अन्य सामान भी था।

(Udaipur Kiran) /धर्मेन्द्र

Most Popular

To Top