CRIME

संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने लगाया फंदा, मौत

शव को पोस्टमार्टम हेतु ले जाते हुए ।

उधमपुर, 23 मई (Udaipur Kiran) । उधमपुर से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित सीन ब्राह्मणा में एक व्यक्ति द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

जानकारी अनुसार सीन ब्राह्मणा का रहने वाला 44 वर्षीय रमन पंडोह सुबह अपने घर से बाहर की ओर चला गया। उसके पिता के अनुसार उसने उसे गांव में स्थित शिव मंदिर में होने वाले भंडारे में कार्य करवाने के लिए जल्दी जाने के लिए कहा गया था तो उसने समझा कि वह मंदिर गया है। वहीं जब उन्होंने इस संबंध में मंदिर में कुछ लोगों से अपने बेटे के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि वह आया ही नहीं है। उसके पिता तथा अन्य लोग भी वहां पर आ गए तथा सभी उसको ढूंढने लगे कि कुछ देर उपरांत घर के पिछवाडे में स्थित पेड़ से उसे लटका हुआ देखा।

वहीं इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसे नीचे उतारा तथा सभी औपचारिकताएं पूरी करने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतु जीएमसी पहुंचाया। यहां पर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि रमन पंडोह आर्थिक बोझ तले दब गया था, क्योंकि उसकी शादी करीब पांच वर्ष पहले हुई थी तथा उसकी पत्नी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है, जिस पर काफी खर्च कर चुका है, यहां तक की उसने एक ट्रक भी लिया था लेकिन उसका भी एक्सिडेंट हो गया था, जिससे वह बुरी तरह से परेशान था। अब यह पुलिस जांच में ही पता चल सकता है कि रमन पंडोह ने आखिर इस तरह का कदम क्यों उठाया़ ?

(Udaipur Kiran) /रमेश

Most Popular

To Top