Bihar

वाल्मीकि नगर लोकसभा में एनडीए उम्मीदवार को जीताने के लिए खेसारी लाल यादव ने किया रोड़ शो

Kheshari lal road sho

पश्चिम चंपारण (बगहा), 23 मई (Udaipur Kiran) । वाल्मीकीनगर लोकसभा क्षेत्र से राजग उम्मीदवार सुनील कुमार ने गुरुवार को शनिचरी से होते हुए वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के भिन्न-भिन्न सड़क मार्ग होते हुए विशाल रोड शो किया। जिसमें बतौर भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मौजूद रहें।

रोड शो का आयोजन सुबह आठ बजे से शनिचरी,मोटवानी,माईस्थान,लौरिया,नरकटियागंज,रामनगर,भैरोगंज नड्डा चौक, छोटकी पट्टी मोड़ एनएच,बगहा बाजार, रामपुर और हरनाटांड होते हुए निकाला। इस दौरान सड़क दोनों किनारे लोगों की भारी भीड़ उमड़ी रही। युवा वर्गों में फोटो विडियो और सेल्फी लेने की होड़ मची रही, जहां भोजपुरी ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने पूरे वाल्मीकीनगर लोकसभा मतदाताओं का दिल जीत लिया।

रोड शो की वापसी करने का रूट चार्ट में लौकरिया थाना, सोहरिया-केरई-बेरई-नौरंगिया, सिरिसिया, मदनपुर, रामपुर, बगहा बाजार, चौतरवा, पतिलार, रतवल, धनहां, तमकुहां और बांसी दहवा शामिल रहा। इस रूट से होते हुए रोड शो की समाप्ति की गई। रोड शो में भारी संख्या में एनडीए के कार्यकर्तागण मौजूद रहें। रोड शो के दौरान दर्शक खेसारी लाल यादव को देखने के लिए एनएच-727 सड़क के दोनो किनारे पर इंतजार करते दिखे। भोजपुरी सिनेमा जगत का नामचीन नाम खेसारी यादव एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार को भारी मतों से विजय दिलाने की अपील की।

खेसारी लाल यादव को सिनेमा के पर्दे के बजाय सामने देख दर्शक काफी खुश एवं प्रसन्न दिखे साथ ही रोड शो में भोजपुरी फिल्म गीतकार लौरिया विधायक विनय बिहारी भी वाल्मीकी नगर लोकसभा मतदाताओं से एनडीए के पक्ष में उम्मीदवार सुनील कुमार को भारी मतों से विजय दिलाने की अपील करते दिखे।

उल्लेखनीय है कि वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र का छठे चरण का 25 मई को मतदान होना है,ऐसे में वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र में लड़ाई काटें की बनती दिखाई पड़ रही है। एक तरफ महागठबंधन से दीपक यादव तो एनडीए से सुनील कुमार के बीच चुनावी टक्कर जबरदस्त बना हुआ है। महागठबंधन को विजयी दिलाने के लिए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का वाल्मीकीनगर लोकसभा क्षेत्र में लगातार कई बार भिन्न-भिन्न स्थानों पर जनसभा का आयोजन किया जाता रहा। जिसमें वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी तेजस्वी यादव के साथ-साथ दिखे।वही बात करे निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल को भी जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं।ऐसे में देखना होगा कि वाल्मीकी नगर लोकसभा की जनता किसके सर पर जीत की ताज पहनाती है, ये तो चार जून को ही तय होगा।

(Udaipur Kiran) नाथ तिवारी/गोविन्द

Most Popular

To Top