HEADLINES

खरगे ने भाजपा पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

Mallikarjun Kharege

शिमला, 25 मई (Udaipur Kiran) । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शनिवार को शिमला संसदीय क्षेत्र के रोहडू में चुनावी रैली में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। खरगे ने कहा कि 10 साल पहले किए गए एक भी वादे को भाजपा ने अभी तक पूरा नहीं किया है।

खरगे ने केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि कर्नाटक और तेलंगाना में कांग्रेस ने वादे पूरे किए हैं लेकिन भाजपा ने जो 10 साल पहले वादे किए थे वह आज भी पूरे नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो महिलाओं, युवाओं और गरीबों के लिए को पांच न्याय गारंटी दी है उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकारें गिराने का काम कर रही है और हिमाचल में भी कोशिश की गई लेकिन बीच में हिमालय आ गया और कामयाबी नहीं मिली।

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस को भ्रष्टाचारी कहते हैं और कांग्रेस के नेताओं को ही पार्टी में शामिल कर सरकार चला रहे हैं तो भ्रष्टाचारी कौन है कांग्रेस या भाजपा। हिमाचल प्रदेश की जनता पढ़ी लिखी है भाजपा के झूठे झांसों में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीट पर जनता कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताएगी।

(Udaipur Kiran) /उज्ज्वल

Most Popular

To Top