Madhya Pradesh

खंडवा: खरगोन के छात्र की उसके दोस्तों ने की हत्या, शव जंगल में गड़ाया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

खंडवा, 20 मई (Udaipur Kiran) । खंडवा में खरगोन के एक छात्र की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपितों ने उसके शव को जंगल में गाड़ दिया। छात्र 17 मई से लापता था। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने शक के आधार पर एक दोस्त को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपराध कबूल किया। आरोपित की निशानदेही पर सोमवार दोपहर 12 बजे शव गड्ढे से निकाला गया। पुलिस की जांच आपसी विवाद और प्रेम प्रसंग के एंगल पर टिकी हुई है।

जानकारी अनुसार 22 साल का पंकज करोड़े (गुर्जर) खरगोन में भीकनगांव के सिराली गांव का रहने वाला था। वह सनावद में बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। पंकज के पिता पूनमचंद करोड़े किसान हैं। छोटा भाई चंदन इंदौर में पढ़ाई कर रहा है। पंकज ने 17 मई को पिता को फोन कर बताया था कि वह घर आ रहा है लेकिन रात 10 बजे तक नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। इसके बाद 18 मई को परिजन पूरे दिन उसकी तलाश करते रहे। रात में भीकनगांव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत की। पू

छताछ के दौरान परिजन ने पुलिस को बताया, ‘कुछ दिन पहले पंकज का विवाद गांव के ही रहने वाले उसके दोस्त प्रदीप से हुआ था।’ इसके बाद पुलिस ने प्रदीप को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने दो अन्य दोस्तों के साथ पंकज की हत्या करना स्वीकार कर लिया। रविवार की रात भीकनगांव पुलिस मौके पर पहुंची तो गड्ढे से बाहर सिर्फ हाथ दिखाई दे रहा था। इसी हाथ के आधार पर परिवार ने पुष्टि कर दी कि ये पंकज की ही लाश है। सोमवार सुबह पुलिस वापस घटनास्थल पर पहुंची और गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला। 4 दिन के भीतर लाश पूरी तरह गल चुकी थी। पुलिसकर्मियों ने गड्ढे को बारीकी से खोदकर शव को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामला में जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

(Udaipur Kiran) / नेहा

Most Popular

To Top