HEADLINES

स्वाति मालीवाल केस में केजरीवाल की चुप्पी उनके चरित्र की परिचायक: भाजपा

गौरव

नई दिल्ली, 24 मई (Udaipur Kiran) । स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में भाजपा ने आज कहा कि केजरीवाल की चुप्पी उनके चरित्र को दर्शाती है। उनकी चुप्पी से यह भी साफ हो गया है कि वे आरोपित के साथ खड़े हैं। शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि सांसद मालीवाल को इंसाफ मिले, ये केजरीवाल की प्राथमिकता नहीं है। मार पिटाई का असली कुख्यात मास्टरमाइंड केजरीवाल है। उनकी चुप्पी उनके चरित्र को दर्शाती है।

गौरव भाटिया ने कहा कि संजय सिंह भी जमानत पर बाहर है। पहले वे बोलते थे कि स्वाति मालीवाल के साथ गलत हुआ है लेकिन बाद में 16 तारीख को चार्टटेड प्लेन से केजरीवाल, संजय सिंह और बिभव कुमार साथ गए हैं। 17 तारीख को आतिशी बोलती हैं कि स्वाति मालीवाल के कपड़े नही फटे थे। गौरव भाटिया ने कहा कि जब वोट की चोट पड़ेगी तो केजरीवाल कहीं मुंह दिखाने लायक नही बचेंगे। केजरीवाल अभी भी टाइम है, अभी वीडियो जारी करवा दीजिए।

उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट होती है और मुख्यमंत्री चुप्पी साध लेते हैं। आधुनिक राजनीति में केजरीवाल से घटिया कोई नेता नहीं आया है। स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ हुआ है, वो दुर्योधन केजरीवाल के कहने पर हुआ है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा दिल्ली की सभी सीटें 2014 और 2019 की तरह जीतेगी। घमंडिया गठबंधन में कोई तालमेल नहीं है, इनका लक्ष्य सिर्फ कुर्सी है, बंगाल में जनता सिर्फ मोदी को विश्वासपात्र मानती है। अखिलेश के बयान पर गौरव भाटिया ने कहा कि अभी सूचना आई है कि टूटी हुई साइकिल का पंचर पहिया फंस गया है।

(Udaipur Kiran) / विजयलक्ष्मी

Most Popular

To Top