HEADLINES

पाकिस्तानी नेता फवाद हुसैन को केजरीवाल का करारा जवाब, कहा- हमारे अंदरूनी मामलों में दखल न दें

Twitter Kejriwlal

नई दिल्ली, 25 मई (Udaipur Kiran) । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद हुसैन को आज करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारत में हो रहा चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

फवाद हुसैन लगातार भारतीय चुनाव में भाजपा विरोधी पक्ष को समर्थन देते हुए सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं। फवाद राहुल गांधी की भी प्रशंसा कर चुके हैं और आज उन्होंने अरविंद केजरीवाल की भी प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मतदान के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस सोशल मीडिया पोस्ट पर फवाद हुसैन ने री ट्वीट करते हुए कहा कि भारत में चरमपंथ और नफरत फैलाने वालों को शांति और सौहार्द हरा पाए, इसकी वह कामना करते हैं।

इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं और हमारे देशवासी अपने मसलों को संभालने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं। आपके समर्थन की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपना देश संभालिए, चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

इसके बाद चौधरी फवाद हुसैन का भी पोस्ट आया। उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में हो रहे चुनाव वहां के लोगों का मसला है। पाकिस्तान, बांग्लादेश और भारत में चरमपंथ चिंता का विषय है। पाकिस्तान में स्थित आदर्श से बहुत दूर है लेकिन व्यक्तियों को बेहतर समाज के लिए प्रयास करना चाहिए।

हालांकि, फवाद की पोस्ट पर भाजपा नेता किरण रिजिजू ने कहा कि सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं, अरविंद केजरीवाल को भी पाकिस्तान में भारी समर्थन है।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top