ENTERTAINMENT

लंदन में पति के साथ घूमते समय वीडियोग्राफर पर भड़कीं कैटरीना कैफ

kt

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। फिलहाल विक्की और कैटरीना पिछले कुछ दिनों से लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैटरीना और विक्की के इस वायरल वीडियो में वे लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। कैटरीना काली जैकेट, जींस और जूते पहनी नजर आ रही हैं। विक्की नीली जींस, भूरे रंग के जूते और उसके ऊपर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब कैटरीना को एहसास हुआ कि कोई उनका वीडियो शूट कर रहा है, वो अपने कदम वापस खींच लेती हैं और विक्की को भी।

इससे पहले लंदन में कैटरीना और विक्की का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो पर नेटिज़न्स भड़क गए थे। उनकी निजी जिंदगी में दखल न दें, उन्हें अपनी जिंदगी जीने दें, उस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। अब इस वीडियो पर नेटिजन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक ने कमेंट किया, “कैटरीना सच में नाराज हैं, वे भी अपनी प्राइवेसी चाहते हैं।” एक अन्य ने गुस्से में कमेंट करते हुए लिखा, “उन्हें हर जगह परेशान करना बंद करो, उन्हें प्राइवेसी दो।”

कैटरीना और विक्की के काम की बात करें तो विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज पर आधारित फिल्म छावा में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। विक्की ‘बैड न्यूज’ में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ भी नजर आएंगे। कैटरीना फरान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

(Udaipur Kiran) /लोकेश चंद्रा

Most Popular

To Top