HimachalPradesh

कंगना बोली, सांसद बनी तो पहले ही साल जीतूंगी बेेस्ट पार्लियामेंटेरियन का अवार्ड

कंगना

मंडी, 24 मई (Udaipur Kiran) । मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार जीते हैं। मंडी के पडडल मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान अपने संबोधन में कंगना ने कहा कि भाजपा जैसी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी ने मुझे मंडी से टिकट देकर भविष्य की नेत्री बनाया है।

उन्होंने कहा कि मैंने चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। कांग्रेस के शासन में भी उन्हें पुरस्कृत किया गया है और भाजपा की सरकार में भी। यही नहीं उन्हें पदमीश्री जैसा प्रतिष्ठित स मान भी मिल चुका है। कंगना ने कहा कि आपके आर्शीवाद से मैं सांसद बनी तो पहले ही साल बेस्ट सांसद का अवार्ड भी मंडी के लिए जीतूंगी। उन्होंने कहा कि अभी तक मंडी के किसी भी सांसद को यह अवार्ड नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि वह जीतने के बाद मंडी संसदीय क्षे के लोगों के कार्यों के प्रति समर्पित रहेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य मोदी जी की प्राथमिकता है। उनकी भी यही प्राथमिकताएं अपने संसदीय क्षेत्र के लिए रहेगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अंग्रेजी की वजह से लोग उनका बहुत मजाक उड़ाते थे। इस तरह से पहाड़ की बेटियों को कई तरह के संघर्ष से दो चार होना पड़ता है। लेकिन भाजपा ने उन्हें मौका देकर बेटियों का मान बढ़ाया है।

(Udaipur Kiran) / मुरारी

Most Popular

To Top