Haryana

झज्जर: केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत ने किया सरकारी विश्राम गृह का लोकार्पण

झज्जर जिला के गांव पाटौदा में लोक निर्माण विभाग के नव निर्मित विश्राम गृह का लोकार्पण करते केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत। साथ हैं भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़।

– इलाका विकास का इंजन बनकर उभरेगा : धनखड़

– मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा प्रदेश को एक साथ साढ़े छह सौ से ज्यादा प्रोजेक्ट देने पर दी बधाई

झज्जर, 7 मार्च (हि.स.। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुवार को बादली हलके के गांव पाटौदा में लोक निर्माण विभाग के नवनिर्मित विश्राम गृह का लोकार्पण किया। इस मौके पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए उन्होंने रेस्ट हाउस बनवाने के लिए पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ और क्षेत्र की सरदारी की गरिमामय मौजूदगी रही। दोनों नेताओं ने कार्यक्रम में शामिल होने से पहले स्वतंत्रता सेनानी राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और शहीदों को नमन किया

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था बहुत सुदृढ़ हुई है और भारत की विकास दर दुनिया के अग्रणी विकसित देशों से भी अधिक है। कोरोना काल में दुनिया के 150 देशों को भारत ने टीका मुहैया कराया। इससे दुनियाभर में भारत साख बढ़ी है। प्रधानमंत्री ने पिछले माह एम्स दिया और 11 मार्च को गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस का लोकार्पण करेंगे। इस मौके पर लगभग एक लाख करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट का शुभारंभ व शिलान्यास करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश और जिला झज्जर को करोड़ों रुपये की सौगात देने पर हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। साढ़े सात करोड़ रुपये की लागत से तैयार तीन मंजिला रेस्ट हाउस बना है। वर्ष 2014 से पहले बादली हलके में केवल पटवारी या ग्राम सचिव ही बड़ा अधिकारी लोगों को मिलता था। वर्ष 2014 में केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार बनी और प्रदेश में पहली बार पूर्ण बहूमत की भाजपा सरकार आई। बादली हलके को उपमंडल, तहसील और दो-दो ब्लॉक मिले। कुलाना को महिला कॉलेज, पाटौदा को मॉडल संस्कृति स्कूल, बाढ़सा में एम्स एनसीआई मिला। इस क्षेत्र में रेलवे नेटवर्क भी पंहुच रहा है। बाढ़सा को मेट्रो रेल से जोड़ने के प्रोजेक्ट को मंजूरी मिली है। विधानसभा चुनाव से पहले मॉडल संस्कृति स्कूल पाटौदा का नया भवन बनकर तैयार हो जाएगा। समारोह में क्षेत्र की सरदारी, यादव महासभा के जिला अध्यक्ष रामअवतार यादव, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, दिनेश शास्त्री व एडीसी सलोनी शर्मा भी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) /शील

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top