Bihar

जीवन रक्षक सोसाइटी के संस्थापक बिमलेश भगत को मिला साइलेंट सोल्जर अवॉर्ड

सहरसा-जीवन रक्षक सोसाइटी
सहरसा-जीवन रक्षक सोसाइटी
सहरसा-जीवन रक्षक सोसाइटी

सहरसा,10 मार्च (Udaipur Kiran) ।जिले की सामाजिक संस्था चेंज फॉर श्योर के तत्वावधान में आयोजित साइलेंट सोल्जर अवॉर्ड सह विशाल रक्तदान शिविर रविवार को लगाया गया। शिविर में समाजसेवी संस्था और रक्तदान मोटीवेटर के साथ ही शिविर में रक्तदान कर रहे रक्तदानी को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में सहरसा जिले के सामाजिक संस्था जीवन रक्षक सोसाइटी के संस्थापक बिमलेश कुमार भगत को विधायक सोनवर्षा राज रत्नेश सादा के हाथों से साइलेंट सोल्जर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग बिहार सरकार के मंत्री विधायक सोनवर्षा राज रत्नेश सादा तथा पूर्व खेल एवं कला मंत्री बिहार सरकार विधायक सहरसा, ईस्ट एंड वेस्ट टीचर ट्रेनिंग कॉलेज सहरसा के चेयरमैन,नगर पंचायत सोनवर्षा के सभापति मनीष कुमार, सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के उप सभापति प्रतिनिधि विकास कुमार तथा देश के कोने-कोने से आए समाजसेवी संस्था की टीम उपस्थित थे।

सम्मान पाकर बिमलेश भगत ने कहा यह बहुत ही गौरवांवित पल है। यह सम्मान जीवन रक्षक सोसाइटी से जुड़े सभी रक्तदाता को समर्पित करता हूं। सम्मान मिलने के उपरांत युवा क्रांति के संरक्षक खगेश कुमार ने सोशल मीडिया पर बधाई दी।

(Udaipur Kiran) /चंदा

Most Popular

To Top