Haryana

जन-आक्रोश रैली में दिखेगा फरीदाबाद की जनता का भाजपा के प्रति आक्रोश: उदयभान

रैली स्थल का जायजा लेते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने रैली स्थल का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

फरीदाबाद, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने शनिवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेक्टर-12 स्थित (इंडियन ऑयल के सामने) ग्राउंड में रविवार को होने वाली ‘जन-आक्रोश रैली’ की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने रैली स्थल पर पहुंचकर जहां मंच की व्यवस्थाओं को देखा वहीं लोगों के बैठने, पंडाल के टैंट, एंट्री प्वाइंट आदि की भी रैली आयोजक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला से क्रमवार जानकारी ली।

इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों के समक्ष दावा किया कि लखन सिंगला के संयोजन में होने वाली यह रैली फरीदाबाद में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेगी और रैली में पहुंचने वाले हजारों-हजारों की संख्या में लोगों की हाजिरी भाजपा सरकार के खिलाफ सही मायनों में जनाक्रोश देखने को मिलेगा। उदयभान ने कहा कि आज हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है, वर्षाे पुरानी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को दिनदिहाड़े गोली से उड़ा दिया जाता है तथा छह कांग्रेस के विधायकों से भी फिरौती मांगी गई, इससे साबित होता है कि सरकार पूरी तरह से मूकदर्शक बनी हुई है। ना तो लोगों के हाथों में 15 लाख पहुंचे है और हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिला है। कांग्र्रेस पार्टी की पहली गारंटी ही युवाओं को रोजगार देने की है क्योंकि राहुल गांधी की सोच है कि देश में 25 साल से कम उम्र वाले हर ग्रेजुएट को उनकी पहली नौकरी गारंटी के तौर पर मिलेगी वहीं कांग्रेस की दूसरी और तीसरी गारंटी युवाओं को प्रशिक्षण मुहैया कराने और स्टाइपेंड देने की है।

युवाओं को सरकार की ओर से प्रशिक्षण और 1-1 लाख रुपये का स्टाइपेंड मिलेगा। चौथी गारंटी पेपर लीक नहीं होना सुनिश्चित करने की है. वहीं उनकी पांचवीं गारंटी स्टार्टअप और फंड को लेकर है. इसके तहत गिग वर्कर्स के लिए सोशल सिक्योरिटी सुनिश्चित की जाएगी। इस अवसर पर फरीदाबाद के प्रभारी आफताब अहमद, पूर्व संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर, पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह, गुलशन बगगा, अनिल नेताजी, विनय भाटी सहित अनेकों कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) /मनोज

Most Popular

To Top