Uttar Pradesh

जालौन के मजदूर विशाल को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

जालौन के मजदूर विशाल को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

कानपुर, 25 मई (Udaipur Kiran) । साढ़ थाना क्षेत्र में ईंट लदे ट्रैक्टर ने जालौन के मजदूर विशाल को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया।

जालौन जनपद गांव परौसा थाना कदौरा निवासी 24 वर्षीय विशाल अहिरवार घाटमपुर थाना क्षेत्र के गोपाल भट्ठा नौरंगा में रहकर मजदूरी करता था। देर रात वह अपने गांव जाने के लिए निकला था और वह अभी पैदल साढ़ थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव के पास पहुंचा ही था कि सरसौल की ओर से आ रहा ईंट लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और मजदूर को कुचल दिया।

इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। क्षेत्रीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शव की शिनाख्त करने में जुट गई। वहीं ट्रैक्टर को थाना में लाकर खड़ा कर दिया गया।

साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतक की शिनाख्त आज हो पाई है और उसके साथी मजदूरों ने शिनाख्त की है। शिनाख्त होने पर परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बताया कि मृतक के मजदूर साथियों ने बताया कि देर रात विशाल यह कहकर निकला था कि अपने गांव जा रहा हूं। इस पर साथियों ने कहा कि रात में साधन नहीं मिलेगा तो उसने कहा कि हाइवे तक पैदल चला जाऊंगा और वहां से रातभर साधन मिलते रहते हैं, लेकिन हाइवे पहुंचने से पहले ही उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई।

(Udaipur Kiran) /राजेश

Most Popular

To Top