HEADLINES

जयपुर के वॉव क्रिएटर सोम्या लुहाडिया को मिली विजेता की ट्रॉफी

0 0
Read Time:3 Minute, 51 Second

विबा ने विजेताओं की घोषणा की

जयपुर. दुनिया भर में सबसे प्रतिष्ठित ब्लॉगरों के लिए आयोजित की जाने वाली अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता ‘वर्ल्ड इन्फ्लुएंसर एंड ब्लॉगर अवार्ड्स’ (WIBA) ने भारत के ब्लोगर्स के लिए आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की. इस ग्लोबल इवेंट में सभी 8 शैलियों और 24 उप शैलियों में 2 0 से अधिक इन्फ्लुएंसर्स ने भाग लिया था. यह कैंपेन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 180 मिलियन से अधिक दर्शकों तक सफलतापूर्वक पहुंचा. विजेताओं को प्रतिष्ठित डीजीताज ट्रॉफी मिलेगी. जयपुर के सोम्या लुहाडयि़ा ने हेल्थ एंड फिटनेस केटेगरी के तहत वॉव क्रिएटर्स श्रेणी में विजेता ट्राफी हासिल की.

3 व्यापक श्रेणियों – वॉव क्रिएटर्स, ब्रेकआउट स्टार्स और न्यू इन ब्लॉक क्रिएटर्स, में से विजेताओं का चयन उनके कंटेंट और फॉलोवर्स की संख्या के आधार पर किया गया.

विबा के प्रवक्ता जो ब्रॉनेर ने कहा, वैश्विक पुरस्कारों के पहले संस्करण की प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक थी. हमने देखा कि प्रत्येक श्रेणी के लिए बहुत सारे प्रतिभाशाली इन्फ्लुएंसर्स ने अप्लाई किया, जिससे जूरी के लिए विजेताओं का चयन करना बेहद कठिन हो गया था. प्रत्येक श्रेणी के विजेताओं को हमारे सभी सोशल मीडिया चैनलों पर सेलेब्रेट किया जाएगा.

वेव के डायरेक्टर अनीश मुलानी ने कहा, सभी श्रेणियों के सभी विजेताओं के लिए बधाई हो. इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाला हर इन्फ्लुएंसर अपने सेगमेंट में सफल है, और हम इन प्रतिभाओं को सभी के सामने लाने के लिए विबा का साथ देने में गर्व महसूस करते हैं. विबा ने न केवल सबसे बड़े इन्फ्लुएंसर्स के साथ ही उन इन्फ्लुएंसर्स को भी मौका दिया, जिनके पास तुलनात्मक रूप से कम फॉलोवर्स है पर बहुत अच्छा कंटेंट है.

वॉव क्रिएटर केटेगरी में अपने – अपने सेगमेंट में निश्चय मल्हान, सेजल कुमार, गरिमा चौरसिया, टीम नाच, ज़ैन इमाम, आदि ने पुरस्कार जीते. विबा ने मदहोश मुस्कान और प्रतिष्ठा शर्मा जैसी कई नई और आने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित और स्वीकार किया. पुरस्कारों के पहले संस्करण में नुसर-एट, जियानलुका वैची, फूडगॉड, विक्टोरिया बोनीया, विक्टोरिया सिल्वस्टेड हेडलाइनर के रूप में दिखाई देंगे. इस कार्यक्रम में मुख्य प्रायोजक के रूप में एक कम्पलीट प्राइवेसी ऐप वेव भी शामिल था.

जयपुर के वॉव क्रिएटर सोम्या लुहाडिया को मिली विजेता की ट्रॉफी .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top