Uttar Pradesh

खेलते-खेलते जान चली गई मासूम छात्र की जान

छात्र का आई डी कार्ड

फिरोजाबाद, 09 मार्च (Udaipur Kiran) । मासूम छात्र की शनिवार को स्कूल में खेलते-खेलते जान चली गई। वह अन्य बच्चों के साथ स्कूल परिसर में खेल रहा था तभी दौड़ते-दौड़ते अचानक से जमीन पर गिर पड़ा। शुरुआती जांच में हार्ट अटैक की आशंका जताई जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमायूंपुर निवासी धनपाल का पुत्र चंद्रकांत (10) दूसरी कक्षा का छात्र था। वह इसी क्षेत्र में स्थित हंस वाहिनी स्कूल में पढ़ता था। शनिवार को स्कूल में लंच हुआ था। इस दौरान छात्र क्लास से निकलकर बाहर खुले में खेल रहे थे, तभी चंद्रकांत दौड़ता हुआ आता है और अचानक से जमीन पर गिर पड़ता है। आसपास खड़े दूसरे छात्र चंद्रकांत को उठाते हैं लेकिन वो बेसुध जान पड़ता है। इस पर छात्रों ने स्कूल के टीचर को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया। तत्काल बच्चे को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत्यु का सही कारण जानने के लिए छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि छात्र की मौत कैसे हुई है।

मृतक छात्र के चाचा प्रमोद कुमार का कहना है कि उसको स्कूल से फोन आया था कि उसके भतीजे की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि ना तो बच्चे के शरीर पर खून के निशान हैं और ना शरीर पर चोट के निशान। ऐसे में मौत हुई कैसे, ये जांच का विषय है।

स्कूल के प्रबंधक ने बताया कि अचानक से खेलते-खेलते बच्चा गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। लगता है कि उसे हार्ट अटैक आया था। सबकुछ सीसीटीवी में रिकॉर्ड है।

(Udaipur Kiran) /कौशल/मोहित

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top