Uttrakhand

गंगा स्नान को आए मासूम को कार ने रौंदा, मौत

हरिद्वार, 23 मई (Udaipur Kiran) । बुद्ध पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए आए एक मासूम बच्चे को एक कार ने रौंद दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला बताया गया है।

श्यामपुर थाना क्षेत्रांतर्गत चंडी देवी चौकी के समीप एक कार चालक महिला ने एक मासूम को रौंद दिया। बताते हैं कि पीड़ित परिवार बुद्ध पूर्णिमा स्नान के लिए ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर ग्रामीणों के साथ हरिद्वार आया था। जहां चंडी चौकी के समीप चंडी भवन के पास ट्रैक्टर ट्राली चालक ने ट्रैक्टर ट्राली को पार्क किया। इसी दौरान मासूम ट्रैक्टर ट्राली से उतर कर सड़क पर आ गया, तभी काली मंदिर से लौट रहे केरल के एक परिवार की कार ने मासूम को अपनी चपेट में ले लिया।

बताते हैं कि जिस कार से हादसा हुआ वह परिवार रुड़की में रहता है और महिला का पति सेना में बतौर चिकित्सक अपनी सेवाएं दे रहा है। हादसे के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान आयुष 6 वर्ष पुत्र मनोज कुमार निवासी मोहनपुर मंडावली, बिजनौर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

(Udaipur Kiran) / रजनीकांत/रामानुज

Most Popular

To Top