ENTERTAINMENT

इमरान खान ने आखिरकार पत्नी से तलाक और लेखा से डेटिंग की बातों पर तोड़ी चुप्पी

i

‘जाने तू… या जाने ना’ फेम एक्टर इमरान खान काफी समय से फिल्मों से गायब हैं। पिछले कुछ सालों में वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वह अपनी फिटनेस, निजी जिंदगी, फोटो शूट और बॉलीवुड में कमबैक के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कई बातों का खुलासा किया।

इमरान खान ने 2011 में अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका से शादी की। उनकी एक बेटी भी है लेकिन अब इमरान एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही उन्होंने अपने तलाक और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। इस पर उन्होंने कहा, “हां, ये सच है। मैं और लेखा रिलेशनशिप में हैं। मैं और लेखा 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान संपर्क में आए। उस समय तक मेरी पत्नी और मेरा तलाक हो चुका था। लेखा को ‘घर तोड़ने वाली’ कहने पर इमरान ने नाराजगी भी जाहिर की है।

इमरान और लेखा इस समय कई इवेंट्स में हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। इस बारे में इमरान ने पहली बार बात की है। हाल ही में इमरान अपनी गर्लफ्रेंड लेखा संग अपने मामा आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी भी शामिल थे। इमरान खान जल्द ही एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं। उनके फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) /लोकेश चंद्रा

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top