ENTERTAINMENT

”मैं एक साल से बेरोजगार हूं क्योंकि..” रत्ना पाठक शाह ने बताई सच्चाई

n

रत्ना पाठक शाह हिंदी कला जगत की एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें पिछले साल से कोई काम नहीं मिला है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने कहा था कि वह एक साल से बेरोजगार हैं। आजकल एक्टर्स के टैलेंट से ज्यादा उनके लुक को प्राथमिकता दी जाती है।

ब्रुट के साथ एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह ने कहा, शायद मुझे काम नहीं मिलने का कारण यह था कि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं थी। यह अभिनेताओं की जिम्मेदारी नहीं है। क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो आजकल देखी जाती है। दुनिया आजकल देख रही है कि इंस्टाग्राम पर आपके कितने फॉलोअर्स हैं, मैंने सुना है कि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं, इसलिए संभव है कि मैं एक साल से बेरोजगार हूं।

रत्ना पाठक शाह आखिरी बार फिल्म ”धकधक” में नजर आई थीं। इसमें दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी थीं। यह फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। रत्ना पाठक शाह सामाजिक मुद्दों पर अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

दो दिन पहले रत्ना पाठक शाह ने कान्स में शिरकत की थी। 1976 में रिलीज हुई श्याम बेनेगल की ”मंथन” की स्पेशल स्क्रीनिंग कान्स में रखी गई थी। इसके लिए रत्ना पाठक नसीरुद्दीन शाह, प्रतीक बब्बर के साथ नजर आईं।

(Udaipur Kiran) /लोकेश चंद्रा/प्रभात

Most Popular

To Top