ENTERTAINMENT

अब कैसी है किंग खान की हालत? करीबी दोस्त जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

srk

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बारे में जूही चावला ने अपडेट दिया है कि 22 मई की रात से उनकी सेहत में सुधार है। हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के कारण उन्हें बुधवार को अचानक अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर की पत्नी गौरी खान, उनकी करीबी दोस्त जूही चावला और जय मेहता अस्पताल पहुंचे।

अहमदाबाद में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को प्ले-ऑफ मैच हुआ। इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन पहले ही अहमदाबाद पहुंच गए थे। मैच के बाद शाहरुख टीम के साथ देर रात अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बुधवार सुबह एक्टर की हालत बिगड़ गई। शाहरुख को सुबह प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर दोपहर करीब 1 बजे उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने मीडिया को बताया कि शाहरुख खान डिहाइड्रेशन से पीड़ित थे।

शाहरुख की सेहत के बारे में मीडिया से बात करते हुए जूही चावला ने कहा, 22 मई रात से उनकी सेहत में सुधार है। उनकी अच्छे से देखभाल की जा रही है। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है। शाहरुख को शुक्रवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अब जब हमारी टीम फाइनल मैच खेलेगी तो वह टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जरूर आएंगे।

शाहरुख की सेहत की जानकारी मिलने के बाद गौरी अहमदाबाद पहुंच गई हैं। ऐसे में उनकी बेटी सुहाना अपनी करीबी दोस्त अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा के साथ मुंबई वापस आ गई हैं।

(Udaipur Kiran) /लोकेश चंद्रा

Most Popular

To Top